आपके हांथो को और भी अट्रैक्टिव बनाएंगे यह खूबसूरत नेल आर्ट

आपके हांथो को और भी अट्रैक्टिव बनाएंगे यह खूबसूरत नेल आर्ट

सभी लड़कियां अपने हाथों को खूबसूरत और अट्रैक्टिव दिखाने के लिए नेल पेंट लगाती हैं आजकल यंगस्टर्स में नेल आर्ट का ट्रेंड बहुत देखने को मिल रहा है शादी के लिए भी लड़कियां स्पेशल नेल आर्ट और नेल एक्सटेंशन करवाती हैं अगर आप भी अपनी शादी पर नेल आर्ट करवाना चाहती हैं तो आज हम आपको डिफरेंट तरीके से नेल आर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं अगर आपके नाखून बहुत छोटे हैं तो पहले नेल एक्सटेंशन करवाएं क्योंकि बिना नेल एक्सटेंशन करवाएं नेल आर्ट अच्छा नहीं लगेगा।

1- आजकल लड़कियों में ऑम्ब्रे नेल आर्ट का बहुत ट्रेंड चल रहा है इस नेल आर्ट में दो से तीन शेड एक साथ दिखाई देते हैं आप इस नेल आर्ट को डार्क और लाइट कलर के कॉन्बिनेशन में बनवा सकती हैं। 

2- अगर आपकी शादी होने वाली है तो आपके लिए शिमरीऔर ग्लिटरी नेल आर्ट बेस्ट ऑप्शन हो सकता है इस नेल आर्ट में सिल्वर, गोल्डन, ब्राउन कलर की ग्लिटर को नेल पर ग्लू से चिपकाया जाता है।

3- लेस नेल आर्ट वाइट कलर में बहुत अच्छा लगता है इसके अलावा स्टेप नेल आर्ट में स्टैंप या स्टिकर नेल पर चिपकाए जाते हैं इस नेल आर्ट को अट्रैक्टिव दिखाने के लिए आप इस पर मोती या क्रिस्टल भी चिपका सकते हैं।


Share
Bulletin