अब गर्मियों में भी अपनी खूबसूरती को आप रख सकते हैं बरकरार!

अब गर्मियों में भी अपनी खूबसूरती को आप रख सकते हैं बरकरार!

गर्मियों का मौसम शुरू हो गया है, यह मौसम हमारी स्किन और बालों के लिए बहुत सारी समस्याएं लेकर आता है गर्मियों के मौसम में स्किन और बाल बहुत रूखे और बेजान हो जाते हैं। इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे आसान टिप्स बताने जा रहे हैं, जिनके इस्तेमाल से आप अपने चेहरे और बालों की खूबसूरती को निखार सकते हैं। 

अपने ड्राई और बेजान बालों में जान लाने के लिए एलोवेरा जेल में थोड़ा सा नींबू का रस मिलाकर अपने बालों की जड़ो की मसाज करें, और थोड़ी देर बाद इसे अपने शैंपू से धो लें ऐसा करने से आपके बाल खूबसूरत और चमकदार हो जाएंगे। 

अगर आपकी पलकें बहुत हल्की हैं तो इन्हें घना और खूबसूरत बनाने के लिए नियमित रूप से रात में सोने से पहले अपनी पलकों पर कॉस्टर आयल, एलोवेरा जेल और विटामिन ई के तेल को मिलाकर लगाएं रोजाना ऐसा करने से आपकी पलकें नेचुरल रूप से घने हो जाएंगे।
 
बहुत सी लड़कियां अपने रूखे और बेजान होठों की समस्या से परेशान रहती हैं ऐसे में रोजाना रात में सोने से पहले अपने होठों पर लिप बाम लगाएं जब भी अपने होठों पर लिपस्टिक लगाएं तो इसके पहले थोड़ा सा कंसीलर अपने होठों पर लगा लें और फिर उसके बाद लिपस्टिक लगाएं ऐसा करने से आपके होंठ गुलाबी और खूबसूरत दिखेंगे।

 


Share
Bulletin