Loading...
अभी-अभी:

ड्राइवर की लापरवाही से किसान की मौत, चालक फरार

image

Nov 6, 2017

बिलासपुर : पेण्ड्रा के तेंदुपारा में धान सिंचाई के दौरान बड़ा हादसा हो गया। ड्राइवर की लापरवाही से  ट्रैक्टर से किसान पप्पू रजक की दबने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है। वहीं मामले में परिजन ट्रैक्टर मालिक पर दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर बदल कर दूसरा ट्रैक्टर मौके पर खड़े करने का आरोप लगा रहे है। हालांकि इसकी जानकारी पुलिस को भी लग गयी है उसने ड्राइवर पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की कार्यवाही जल्द शुरू कर दी है। 

पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर ट्रैक्टर चालक पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने का मामला पंजीबद्ध करते हुए दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर जल्द जप्त करने की बात कह रही है। पूरा मामला पेण्ड्रा थाना के तेन्दुपारा का है, जहां पेण्ड्रा थाने के पास ही ठेला लागकर कपड़ा प्रेस औऱ धुलाई का काम करने वाले पप्पू रजक ने अपने खेत के धान की मिसाई का काम पास ही रहने वाले राजू से धान मिसवाने की बात की।

मिसाई के दौरान ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर बैक कर उलटा चला रहा था, तभी अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गयी औऱ पास ही खड़े पप्पू को जोर कि ठोकर लग गयी जिससे वो पास ही गड़े खंभे से टकरा गया। जिसके बाद परिजन उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल लेकर आये, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान ट्रैक्टर ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया और मौके पर एक पुराना फार्म ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों और परिजनों के अनुसार जिस ट्रैक्टर से दुर्घटना हुई है वो स्वराज ट्रैक्टर था।

हालांकि इसकी जानकारी पुलिस को भी लग गयी है उसने ड्राइवर पर लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने की धाराओं में कार्यवाही कर जल्द ही दुर्घटनाकारित ट्रैक्टर जप्त कर कार्यवाही की बात कह रही है।