रिसर्च सहायक के रिक्त पद के लिए कर सकते हैं आवेदन

रिसर्च सहायक के रिक्त पद के लिए कर सकते हैं आवेदन

अखिल भारतीय चिकित्सा विज्ञान संस्थान रायपुर को "Information technology based joint preoperative assessment, risk stratification and its impact on patient management, preoperative outcome and cost" प्रोजेक्ट के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 12-4-2019 तक आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है। इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें। नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से दी गई हैं-

रिसर्च सहायक पद के लिए मात्र एक पद रिक्त है। नौकरी स्थान है रायपुर। इसके लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु विभाग के नियमानुसार मान्य होगी और आऱक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। इल पद के लिए 15000/- वेतन निर्धारित किया गया है। आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के अंतर्गत उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से विज्ञान में स्नातक पास होना चाहिए और इस विषय में अनुभव हो भी। चयन प्रक्रिया के तहत लिखित परीक्षा ली जायेगी।

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन

योग्य और इच्छुक उम्मीदवार शिक्षा और अन्य योग्यता, जन्म प्रमाण की तारीख और स्वयं आवश्यक प्रतियों के साथ अन्य आवश्यक सूचनाओं और दस्तावेजों के बारे में पूर्ण विवरण के साथ आवेदन के निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन करते हैं और देय तिथि से पहले भेज दें।


Share
Bulletin