संघ लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जामिनेशन - 2019 के लिए किये नोटिफिकेशन जारी

संघ लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जामिनेशन - 2019 के लिए किये नोटिफिकेशन जारी

अगर आपके पास इंजीनियरिंग की डिग्री है और नौकरी की तलाश कर रहें हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। इससे के लिए बस आपकों यह खबर पढऩी है और इस नौकरी के लिए अप्लाई करना है जी हां क्योंकि संघ लोक सेवा आयोग ने इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जामिनेशन-2019 के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। योग्य उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। सभी उम्मीदवारों से निवेदन है कि इस सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने से पहले रोजगार संबंधी सभी आवश्यक जानकारियां पढ़ लें उसके बाद ही आवेदन करें।

भर्ती विवरण:-

विभाग का नाम- संघ लोक सेवा आयोग।

रिक्त पदों की संख्या- 581 पद।

रिक्त पदों का नाम-

1. इंजीनियरिंग सर्विसेस एग्जामिनेशन - 2019।

आवेदन करने के लिए अंतिम तिथि एवं समय - 22-10-2018 को शाम 06.00 बजे तक।

ऑफलाइन आवेदन फीस जमा करने की अंतिम तिथि - 21-10-2018।

प्रारंभिक टेस्ट की तिथि - 06-01-2019।

शैक्षिक योग्यता-

इंजीनियरिंग डिग्री अथवा इसके समकक्ष डिग्री होना आवश्यक है। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

आयु सीमा-

उम्मीदवार की आयु 01-01-2019 के अनुसार 21-30 साल की उम्र के बीच होनी चाहिए। कृपया सटीक जानकारी के लिए इस रोजगार के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन जरूर देखें।

चयन प्रक्रिया-

इस सरकारी नौकरी के लिए प्रारंभिक एवं मुख्य रिटेन टेस्ट और इंटरव्यू में प्रदर्शन के अनुसार अभ्यर्थियों का चयन किया जाएगा।

आवेदन की फीस- आवेदन करने की फीस सामान्य के लिए 200 (अनारक्षित श्रेणी पुरुष के लिए) / मुफ्त (एससी / एसटी / पीएच / महिला) / - रहेगी। आवेदन में छूट की अधिक जानकारी के लिए आप प्रकाशित नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

ऐसे करें आवेदन-

आवेदन करने के लिए उम्मीदवार आयोग की ऑफीशियल वेबसाइट पे जा सकते है वेबसाइट पे जाकर लॉगिन करें एवं सारी आवश्यक जानकारियां भरें, एवं उपलब्ध माध्यमों से आवेदन की फीस भरें।


Share
Bulletin