राष्ट्रीय यक्ष्मा अनुसंधान संस्थान में अनुबंध के आधार पर रिक्त पद

राष्ट्रीय यक्ष्मा अनुसंधान संस्थान में अनुबंध के आधार पर रिक्त पद

राष्ट्रीय यक्ष्मा अनुसंधान संस्थान ने अनुबंध के आधार पर साइंटिस्ट सी, कंसल्टेंट के 18 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि 20.05.2019 तक आवेदन करने की अंतिम तिथि है। नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी http://www.nirt.res.in/  से प्राप्त कर सकते हैं।

पोस्ट का नाम साइंटिस्ट सी और कंसल्टेंट, जिसके लिए क्रमशः 9-9 पद रिक्त हैं। नियुक्ति भारत में किसी भी स्थान पर हो सकती है।

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता

आवश्यक शैक्षणिक योग्यता के अंतर्गत साइंटिस्ट सी पद के लिए MBBS, MS/MD, DNB, पीजी डिप्लोमा अनिवार्य है और कंसल्टेंट पद के लिए M.Phil/Ph.D, MS/MD शैक्षणिक योग्यता अनिवार्य है। वेतनमान साइंटिस्ट सी पद के लिए 64000 रूपये और कंसल्टेंट पद के लिए 70000 रूपये निर्धारित किया गया है।

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा 40 से 65 वर्ष रखी गई हैं। पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार द्वारा होगा चयन। इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजों के साथ 20 मई 2019 से पहले http://www.nirt.res.in/ इस वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

 


Share
Bulletin