Loading...
अभी-अभी:

आखिर बस से पुलिस ने क्यों उतरवाई 26 लड़कियां

image

Nov 21, 2017

कांकेर : नया बस स्टैंड में पुलिस ने बस से युवतियों को उतार कर थाने ले आई। कोंडागांव जिले के फरसगांव की 26 लड़कियों को कौशल विकास योजना में ट्रेनिंग देने के लिए रायपुर ले जाया जा रहा था। किसी ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस से कर दी।

सूचना के मुताबिक जैसा बताया गया था, वैसी युवतियां मिल गईं। सभी युवतियों को बस से नीचे उतारकर थाने लाया गया। पुलिस ने लाइवलीहुड कॉलेज के मैनेजर को थाने में बुलाकर पूछताछ की। मैनेजर के मुताबिक फरसगांव की लड़कियों को रायपुर के लाइवलीहुड कॉलेज में ट्रेनिंग देने के लिए ले जाया जा रहा था।

कोंडागांव में कौशल विकास केंद्र की सीटें फुल हो चुकी है। वहां जगह नहीं होने की वजह से रायपुर में ट्रेनिंग दी जायेगी। वहीं पुलिस ने मैनेजर से वैध दस्तावेज पेश करने को कहा है। कोतवाली थाना के प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि 26 लड़कियों को बस से उतारा गया है।

चारामा थाने में भी कुछ लड़कियों को रोका गया है। अगर लाइवलीहुड कॉलेज का मैनेजर वैध दस्तावेज पेश कर देता है, तो लड़कियों को छोड़ दिया जायेगा। वरना जांच कर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जायेगा। अभी सभी लड़कियों को कोतवाली और चारामा थाने में रखा गया है।