Loading...
अभी-अभी:

कोरिया जिला पुलिस में कई थाना प्रभारियों का तबादला

image

Aug 10, 2017

कोरिया : छत्तीसगढ़ कोरिया जिला पुलिस में बड़ा फेरबदल करते हुए कई थाना प्रभारी को इधर से उधर किया गया है। पुलिस अधीक्षक विवेक शुक्ला ने प्रशासनिक कसावट लाने के लिए ज़िले के कई थाना प्रभारियों के प्रभार में परिवर्तन किया है। जिले में पदभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कई थाना प्रभारियों के साथ ही कई चौकियों के प्रभारियों को इधर से उधर किया है।

पुलिस अधीक्षक सुजीत कुमार के तबादले के बाद हाल ही में विवेक शुक्ला ने कोरिया पुलिस अधीक्षक के रूप में कार्यभार संभाला है। पदस्थापना के बाद से ही माना जा रहा था कि जल्द ही कोई बड़ा फेरबदल होगा। इस बारे में सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) निवेदिता पाल शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक कोरिया ने प्रशासनिक कसावट लाने के लिए ज़िले के कुछ थाना प्रभारियों के प्रभार में परिवर्तन किया है। इसी क्रम में थाना प्रभारी केल्हारी इंस्‍पेक्‍टर रवीन्द्र अनंत को थाना प्रभारी कोतवाली बैकुंठपुर, थाना प्रभारी पटना इंस्‍पेक्‍टर विनीत दुबे को थाना प्रभारी चिरमिरी, थाना प्रभारी झगराखण्ड इंस्‍पेक्‍टर डीआर टंडन को थाना प्रभारी पोड़ी बनाया गया है।

इसी तरह थाना प्रभारी खड़गवां सब इंस्‍पेक्‍टर राकेश यादव को थाना प्रभारी झगराखण्ड, थाना प्रभारी पोड़ी सब इंस्‍पेक्‍टर आनंद सोनी को थाना प्रभारी पटना, थाना प्रभारी चिरमिरी सब इंस्‍पेक्‍टर सुनील सिंह को थाना प्रभारी खड़गवां, चौकी प्रभारी कोरिया एएसआई प्रताप ठाकुर को सहायता केंद्र प्रभारी खोंगापानी, सहायता केंद्र खोंगापानी प्रभारी सब इंस्‍पेक्‍टर देवेंद्र देवांगन को थाना प्रभारी केल्हारी और एएसआई अमर जायसवाल को थाना चिरमिरी से कोरिया चौकी प्रभारी पदस्थ किया गया है।