Loading...
अभी-अभी:

गायों की मौत पर नया खुलासा : जिंदा गायों को भी दफनाता था बीजेपी नेता, भूसे में दबी मिली कई अधमरी गायें

image

Aug 19, 2017

दुर्ग : गौशाला में गायों की हुई मौत के मामले में संचालक की एक और शर्मनाक हरकत सामने आई हैं। खुलासा हुआ हैं कि जिंदा गायों को संचालक गौशाला में छुपाकर रखा था। गौशाला में जांच में पाया गया कि भूसे के नीचे कई अधमरी गायों को छुपाकर रखा गया था, जो तड़प रही थी। जब ग्रामीण वहां पहुंचे, तो उन्होंने भूसे के नीचे कई गायों को देखा। जिसे बाहर निकाला गया और उनका उपचार किया गया। हद तो तब हो गई, जब गौशाला की जांच के लिए विभाग की तरफ से आया कंपाउंडर कुछ भी नहीं कर रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक गौशाला संचालक कई मरणासन्न हालत में पड़ी गायों को भी मरने के पहले दफना दिया करता था। साजा विधानसभा के युवा कांग्रेस अध्यक्ष शमशीर कुरैशी के मुताबिक कई दफा शिकायत करने के बाद इस मुद्दे पर न तो जिला प्रशासन ने ध्यान दिया और न ही गौशाला की जांच कराई गई। जिसकी वजह से इतनी गायों की मौत यहां हो गई।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी नेता हरीश वर्मा तीन जगहों पर गौशाला का संचालन किया करता था। राजपुर में जहां सैंकड़ों गायों की मौत सामने आई, वहीं बेमेतरा के गोड़बर्रा गौशाला में भी कई गायों की मौत की जानकारी मिल रही हैं। हैरानी की बात ये हैं कि सैंकड़ों की संख्या में गायों की मौत का मामला सामने आ रहा हैं, लेकिन जिला प्रशासन की तरफ से इसकी कोई सुध नहीं ली जा रही हैं। यहां तक कि ग्रामीणों के आक्रोश और सैंकड़ों गायों के बीमारी की खबर सामने आने के बाद भी एक पशु चिकित्सक गौशाला में जांच करने नहीं पहुंचे हैं।