Loading...
अभी-अभी:

गाय की पूंछ पकड़ने से नहीं होगी कांग्रेस की नैया पार : धरमलाल कौशिक

image

Jul 18, 2017

रायपुर : कांग्रेस के गौ रक्षा अभियान पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने करारा जवाब दिया हैं। कौशिक ने कहा कि कांग्रेस को लग रहा हैं कि उनकी नैय्या गाय की पूछ पकड़कर पार लगेगी, पर ऐसा नहीं लगता कि गौ माता का उन्हें आशीर्वाद मिलेगा। दरअसल धरमलाल कौशिक का ये जवाब उस वक्त आया जब कांग्रेस भवन में पीसीसी चीफ भूपेश बघेल गौ रक्षा के लिए एक निजी संस्था के एम्बुलेंस को हरी झंडी दिखा रहे थे।

इस पर धरमलाल कौशिक ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सरे आम बाजार में गाय को काटकर मांस का वितरण करते हैं और कहते हैं कि यदि बीजेपी की सरकार गौ हत्या पर प्रतिबंध लगा रही हैं, तो वे उसे नहीं मानेंगे। कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं के आचरण और व्यवहार को हर किसी ने देखा हैं।

कौशिक ने कहा कि बीजेपी शुरू से गाय को माता की तरह मानती और पूजती हैं। छत्तीसगढ़ में सरकार बनने के बाद से ही गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाया, साथ ही देश में जहां-जहां बीजेपी की सरकार हैं, वहां गौ हत्या पर प्रतिबंध लगाया गया, कानून बनाया गया, सख्ती बरती गई। अब कांग्रेस को लग रहा हैं कि उनकी नैय्या गाय की पूछ पकड़कर वैतरणी पार लगाएगी। कांग्रेस विचारशून्य हो गई हैं। ऊपर से नीचे तक शून्यता आ गई हैं। चाहे नेतृत्व का हो या फिर सिंद्धान्तों को लेकर। आज कांग्रेस के पिछड़ने का कारण भी यही हैं।