छग के नाबालिग लड़कियों से बिहार में कराया जा रहा अश्लील डांस

छग के नाबालिग लड़कियों से बिहार में कराया जा रहा अश्लील डांस

दुर्ग : छत्तीसगढ़ समेत ओड़िसा और महाराष्ट्र की लड़कियों को जबरदस्ती बिहार के मालिया बाग ले जाकर अश्लील डांस करवाने का मामला सामने आया हैं। दुर्ग-भिलाई से सांस्कृतिक आयोजनों में डांस करवाने के नाम पर कई नाबालिग लड़कियों को छोटे-छोटे कपड़े पहनाकर डांस कराया जाता हैं।

आरोपियों के चुंगल से भागकर वापस आई एक मां बेटी ने इसकी शिकायत मोहन नगर पुलिस में की। जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं। मां और नाबालिग बेटी ने अपनी आपबीती बताते हुए कहा कि आरोपी ने मोटी रकम देने का झांसा देकर बिहार के मालिया बाग में अश्लील डांस की ट्रेनिग देकर सांस्कृतिक कार्यक्रमों में डांस कराया जाता हैं।

डांस की ट्रेनिग में नाबालिग लड़कियों को छोटे-छोटे कपड़े पहनाकर डांस सिखाया जाता हैं। छोटे कपड़े पहनकर डांस नहीं करने पर पिटाई करते हैं। पिटाई और अश्लीलता परोसने से तंग आकर पीडिता आरोपियों के चुंगल से भाग खड़ी हुई।

मां और नाबालिग बेटी ने खुलासा किया हैं कि आरोपियों के झांसे में छत्तीसगढ़ समेत ओड़िसा, महाराष्ट्र सहित अन्य राज्यों से 50 से 60 लड़कियां को मालिया बाग में उनके चुंगल में फंसी हुई हैं। उनसे भी अश्लील डांस कराया जाता हैं।

नाबालिग लड़की ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई हैं। पुलिस शिकायत के आधार पर इस मामले से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ कर रही हैं। एक टीम बिहार के लिए रवाना कर आरोपियों की पतासाजी में जुट गई हैं।  

https://ssl.gstatic.com/ui/v1/icons/mail/images/cleardot.gif

 


Share
Bulletin