Loading...
अभी-अभी:

थोड़े से पैसे के लिए एक मां ने बच्ची को परोसा हैवान के सामने

image

Sep 10, 2017

मुंगेली : सिटी कोतवाली क्षेत्र के टेमरी गांव में रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया हैं। जहां एक कलयुगी मां ने थोड़े से पैसे के लिए अपने ही नाबालिग बेटी को एक हैवान के सामने परोस दिया।

मामले का खुलासा होने के बाद नाबालिग की शिकायत पर आरोपी मां को जहां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं, वहीं मामले का दूसरा आरोपी दुर्गेश साहू फरार हैं। पुलिस इस मामले में जांच करते हुए फरार आरोपी की पतासाजी में जुट गई हैं।

पूरा मामला सिटी कोतवाली के टेमरी गांव की हैं। जहां एक कलयुगी मां ने अपने ही जिगर के टुकड़े के साथ वो किया कि जिसने भी सूना उसकी रूह कांप गई। कहते हैं सिक्के की खनक के आगे रिश्ते की भी कोई बिसात नहीं होती।

इस मामले में भी यही हुआ। गांव का ही रहने वाला आरोपी दुर्गेश साहू नाबालिग के ऊपर बुरी नजर रखता था। जिसके लिए वो नाबालिग की मां से मिलकर उसे पैसे देने का लालच दिया। जिसके बाद कलयुगी मां ने थोड़े से पैसे के लिए अपने ही बेटी को एक हैवान को सौंप को दिया।

इस मामले का खुलासा करते हुए एसडीओपी तेजराम पटेल ने बताया कि आरोपी करीब 6 महीने से नाबालिग के साथ दुष्कर्म करते आ रहा था और जब नाबालिग के द्वारा इसका विरोध किया जाता था, तो उसकी मां उसके साथ मारपीट करती थी।

वहीं नाबालिग के पिता कमाने खाने गांव से बाहर गया हुआ था और जैसे ही नाबालिग का पिता गांव में आया, तो पीड़िता ने उसके साथ हो रहे अत्याचार के बारे में अपने पिता को बताया। उसके पिता ने नाबालिग के साथ थाना पहुंच कर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

अपनी पत्नी और आरोपी दुर्गेश साहू के खिलाफ मामला दर्ज कराया। जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए गांव में दबिश देकर आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया। वहीं मामले की जानकारी लगते ही दूसरा आरोपी दुर्गेश साहू गांव से फरार हो गया, जिसकी पतासाजी में पुलिस जुटी हुई हैं। 

इस मामले में पुलिस ने कार्यवाई करते हुए आरोपियों के खिलाफ धारा 372, 376/109 एवं पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं, साथ ही मामले के मुख्य आरोपी दुर्गेश साहू के बारे में पतासाजी कर रही हैं।  

बहरहाल जहां एक ओर इस मामले में मां बेटी के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया हैं, वहीं दूसरी ओर जिसने भी इस मामले के बारे में सूना सभी के मन में एक ही सवाल हैं कि क्या एक मां ऐसे भी कर सकती हैं? क्यों थोड़े से पैसे के लिए अपनी ही बेटी का सौदा एक हैवान से कर डाली और अपने किए गुनाह के लिए हवालात पहुंच गई।