Loading...
अभी-अभी:

नगरनार में नहीं, अब मारकेल के शासकीय स्कूल के ग्राउंड में होगी राहुल की सभा

image

Jul 27, 2017

जगदलपुर : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाघ्यक्ष राहुल गांधी का जगदलपुर आना तय हो चुका हैं। बीते 4 दिनों से राहुल गांधी के जगदलपुर आने को लेकर कांग्रेसी नेताओं सहित सुरक्षा एजेसियां लगातार मशक्कत कर रही हैं। राहुल गांधी के दौरे को लेकर जगदलपुर पहुंची एसपीजी की टीम ने कांग्रेस द्वारा 

बताई गई जगहों का दौरा किया। जिन जगहों पर राहुल गांधी का कार्यक्रम होना हैं, उसमें राहुल की सभा स्थल नगरनार भी हैं, लेकिन सुरक्षा कारणों के चलते एसपीजी की टीम ने राहुल की सभा नगरनार में किए जानें से इंकार कर दिया। जिसके बाद कांग्रेस के नेताओं ने नगरनार से पहले मारकेल में शासकीय हाई स्कूल ग्राउंड में राहुल की सभा कराए जानें के लिए सुरक्षा एजेसियों को सुझाया। मारकेल का दौरा करने के बाद सुरक्षा एजेसियों और एसपीजी की टीम ने सभा करने की अनुमति दी। जिसके बाद आज से कांग्रेस मारकेल में राहुल की सभा कराने की तैयारी शुरू कर दी हैं।

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 43 जो कि जगदलपुर से ओड़िसा की ओर जाता हैं। उस मुख्यमार्ग के किनारे राहुल की सभा का आयोजत किया जा रहा हैं। ये पूरा क्षेत्र नक्सल प्रभावित हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए एसपीजी की टीम और स्थानीय सुरक्षा बलों ने सभा स्थल पर मोर्चा संभाल लिया हैं। पूरे क्षेत्र में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। वहीं राहुल के जगदलपुर आगमन को लेकर कांग्रेसियों में खासा उत्साह बना हुआ हैं। पूरे शहर में बैनर और पोस्टर लगाए जा रहे हैं।