Loading...
अभी-अभी:

नाबालिग बच्चों को पुलिसकर्मी ने पीटा, वीडियो हुआ वायरल

image

Oct 4, 2017

अंबिकापुर  : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। जिसमें एक पुलिसकर्मी के साथ कुछ लोग झूमाझटकी करते नजर भी आ रहे हैं। वीडियो में जो पुलिसकर्मी हैं वह अंबिकापुर के कोतवाली में पदस्थ एक प्रधान आरक्षक सतीश सिंह हैं।

14 वर्ष के एक नाबालिग बच्चे से सिर्फ इतनी गलती हुई थी कि पान खाकर चलती गाडी से थूक दिया। जिसके वजह से सतीश सिंह पर पान के छींटे पड़े। अपनी गलती देखते हुए बार-बार बच्चे और उसके साथी के द्वारा माफी मांगने पर भी सतीश सिंह ने उनकी जमकर धुनाई कर दी।

इस पर भी वर्दी की गर्मी कम नहीं हुई, तो पुलिस कर्मी ने मुर्गा व्यवसायी लड़कों को मारते हुए अंबिकापुर शहर के मरीन ड्राइव स्थित चिकन मार्केट में पहुंच कर वर्दी की धौंस जमाने लगा। लोगों की शिकायत हैं कि खाकी की धाक दिखाने वाला आरक्षक खुद नशे की हालत में था और बार-बार बच्चों के द्वारा माफी मांगने पर भी वह उन्हें गन्दी-गन्दी गालियां देते हुए लात घूंसों से मारता रहा।

अपने बच्चों को मार खाते देख मुर्गा व्यवसायी परिजन और वहां के सभी व्यापारियों ने आरक्षक को घेर लिया और समझाया, पर पुलिस वाले की अकड़ कम होने का नाम नहीं ले रहा था। जिसके बाद माहौल काफी गर्म हो गया और मौके का फायदा उठाकर आरक्षक वहां से भाग निकला।

कुछ समय बाद उलटे मुर्गा व्यवसायियों के खिलाफ ही शासकीय कार्य में बाधा डालने का अपराध दर्ज करा दिया गया। अब व्यवसायी ने सरगुजा पुलिस को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच कराने की मांग की हैं।