Loading...
अभी-अभी:

पति ने पत्नी को उतार मौत के घाट, पैरावट में मिली लाश

image

Sep 3, 2017

कोरिया : छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले के खड़गवा में एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी का नाम बिजेन्द्र है। जानकारी के मुताबिक दो साल पहले ही आरोपी बिजेन्द्र ने लड़की को भगाकर पत्नी बना लिया था। मृतिका लड़की के परिजन जब गांव में पहुंचे तो धान के पैरा में विवाहिता का कटा हुआ सिर मिला जिसके बाद मामले की शिकायत दर्ज कराई गई। 

कोरिया जिले के बैकुंठपुर स्थित ग्राम बकीरा निवासी इंद्रपाल ने अपनी 32 वर्षीय बेटी रामबाई की शादी ग्राम नगर में की थी। 2 वर्ष पूर्व बेटी को ग्राम दुबछोला निवासी बिजेंद्र सिंह उर्फ अजय अपने साथ भगा ले गया था। शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे अपनी बेटी को खोजते हुए वह ग्राम दुबछोला पहुंचा। जब मृतिका के पिता अपनी बेटी की लाश पैरावट में देखा तो उसके होश उड़ गए। 
 
पिता ने गांव वालों से पूछताछ की और दोपहर खडग़वां थाना पहुंचकर उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी की खोजबीन शुरु कर दी। 

खड़गवां थाना प्रभारी शशिकांत टंडन ने बताया कि आरोपी का कई औरतों से अवैध संबंध था। जब पत्नी इस बात पर आपत्ति जताती थी वह उससे आए दिन झगड़ा करता था। इससे आक्रोशित होकर आरोपी बिजेन्द्र सिंह ने धारदार हथियार से उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद सिर व धड़ को अलग-अलग शव को पैरावट में छिपा दिया था। मामले में पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर ग्राम नवापारा के जंगल से आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ लिया है। आरोपी के विरुद्ध हत्या का अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।