Loading...
अभी-अभी:

पत्नी ने सुपारी देकर कराई पति की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

image

Jul 21, 2017

सूरजपुर : जिले में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया हैं। एक पत्नी ने अपने ही पति की सुपारी दे कर हत्या करा दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी सहित सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं, साथ ही हत्या में उपयोग हथियार और बाइक भी जप्त किया। यह पूरा मामला ओडगी थाना इलाके का हैं।

13 जुलाई को पुलिस को सूचना मिली थी कि जंगल में किसी अज्ञात युवक का शव मिट्टी में दबा हुआ हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या बताई गई और हत्या की वजह धारदार हथियार से सिर पर चोट को बताया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक की शिनाख्त शुरू की। जांच में पुलिस को मालूम हुआ कि मृतक का नाम जोगेश्वर था और वह भटगांव थाना इलाके के कपसरा गांव का निवासी था।

पुलिस के पूछताछ में पता चला कि मृतक की पत्नी सुनीता का गांव के ही एक युवक से अवैध सम्बन्ध था। जिसकी वजह से पति-पत्नी में अक्सर विवाद होता था। इसी विवाद की वजह से आरोपी सुनीता ने गांव के ही तीन युवकों योगेश, राजेश और किशोर को अपने पति की हत्या की सुपारी दे दी। पचास हजार में सौदा तय हुआ था। जिसके बाद तीनों आरोपियों ने शराब पिलाने के बहाने मृतक जोगेश्वर को बुलाया और टांगी से मारकर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद मृतक की बाइक को वहीं एक तालाब में फेंक दिया था और हत्या में प्रयोग टांगी को भी कुएं में फेक दिया। साथ ही शव को लेकर ओडगी के जंगल में जमीन के नीचे दबा दिया। फिलहाल सभी आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया हैं और हत्या में उपयोग टांगी और बाइक को भी जप्त कर लिया हैं।