Loading...
अभी-अभी:

प्राचार्य ने की छात्रों की पिटाई, किया अंधेरे कमरे में कैद

image

Sep 20, 2017

रायगढ़ : शहर के मिठठूमुडा क्षेत्र (जूटमिल) में स्थित एक निजी स्कूल ड्रीम इंडिया स्कूल में कक्षा आठवीं में अध्ययनरत दो मासूम छात्र को एक शिक्षिका को व्हाट्स अप पर मैसेज करने के आरोप में प्रिंसिपल निखर सिंह ने रूल से मारा।

इसके बाद दोनों मासूम छात्रों को एक अंधेरे कमरे में तीन घंटे तक बिना पानी और पंखे के कैद रखा। साथ ही सभी कर्मचारियों व शिक्षकों को सख्त हिदायत भी दी कि कोई बगैर उनकी अनुमति के दरवाजे को नहीं खोलेगा, लेकिन एक छात्र उल्टी करने लगा।

जिससे एक बार तो स्कूल प्रशासन की जान सकते में आ गई, लेकिन बाद में प्रिंसिपल ने बंगाली  डॉक्टर को बुलवा कर काम चलाऊ इलाज करा कर छोड़ दिया। जब बुरी तरह से चोटिल मासूम छात्र अपने-अपने घर पहुंचे तो दर्द के सामने उनकी सहनशक्ति जवाब दे गई और उन्होंने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

परिजनों ने घटना की औपचारिक शिकायत जूटमिल चौकी में दर्ज करा दी। जिस पर चौकी प्रभारी अमित शुक्ला ने तत्काल आरोपी प्रिंसिपल के विरूद्ध जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 23 और सीआरपीसी की धारा 323 और 506 के तहत अपराध दर्ज करते हुए मामले के आरोपी प्रिंसिपल की पतासाजी शुरू कर दी हैं। फिलहाल आरोपी प्रिंसिपल फरार हैं।