Loading...
अभी-अभी:

बाइक व बस की आपस में भिड़त, 2 युवकों की मौत

image

Sep 23, 2017

महासमुंद : जिले के एनएच 353 पर बीती रात बाइक व बस की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बस ड्रायवर को हिरासत में लेकर कार्यवाई कर रही हैं।

आपको बता दें कि कोतवाली क्षेत्र के एनएच 353 पर बीती रात आरंग निवासी नरेन्द्र प्रजापति उम्र 30 वर्ष व मनोहर लोधी उम्र 32 वर्ष ,जो राज मिस्त्री का काम करते थे। दोनों युवक काम समाप्त करने के बाद रात्रि में बाइक क्रमांक सीजी 04 एल यू 6815 से गरबा देखने महासमुंद आ रहे थे।

इसी बीच एनएच 353 पर खरोरा के पास महासमुंद से आ रही अम्बे ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी 06 पी 0244 की बाइक से आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर में बाइक सवार नरेन्द्र प्रजापति व मनोहर लोधी के सिर में गंभीर चोटे आई।

जिसके कारण दोनों युवकों की मौत मौके पर हो गई। उसके बाद राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोनों मृत युवकों को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजवाया और बस चालक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं। मृतक गरीब परिवार से थे। दोनों युवक शादी-शुदा हैं।

मृतक नरेन्द्र को एक पुत्र हैं, जो दिव्यांग हैं और मृतक मनोहर के तीन लड़के व तीन लड़कियां हैं। 6 बच्चों की उम्र 3 साल से 10 साल के बीच हैं। इस पूरे मामले में पुलिस लापरवाही पूर्वक बस चलाने के आरोप में बस चालक को गिरफ्तार कर धारा 304 ए के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना कर रही हैं।