Loading...
अभी-अभी:

बाड़ी में मिली खून से लथपथ महिला की लाश

image

Aug 23, 2017

बलौदाबाजार : जिले के कसडोल में खून से लथपथ एक महिला की लाश उसके ही घर की बाड़ी में मिली। लाश मिलने से सनसनी फैल गई हैं। महिला के गले को चाकू से रेता गया था। जिससे हत्या की आशंका जाहिर की जा रही हैं, लेकिन जांच में पहुंची कसडोल पुलिस को घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट ने गुमराह कर दिया हैं कि ये हत्या हैं या आत्महत्या। फिलहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने रायपुर से फोरेंसिक टीम को बुलाया हैं। जिसके बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा।

कसडोल के पारस नगर सेक्टर 2 की रहने वाली दिनेश्वरी साहू की शादी कसडोल के ही पारस नगर में किराना दुकान संचालक धनेश्वर साहू से 5 साल पहले हुई थी। उनके परिवार में सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था, लेकिन अचानक महिला की लाश घर के पीछे बाडी में खून से लथपथ मिली। जिससे घर वालों के होश उड़ गए। महिला के गले को चाकू से गोदकर मारा गया हो ऐसा प्रतीत हो रहा था, लेकिन जांच करने गए पुलिस को मिले दो सुसाइड नोटों​ ने उलझाकर रख दिया।

मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से महिला के हाथ में एक सुसाइड नोट मिला, जबकि दूसरा सुसाइड नोट कचरे के डिब्बे में फटी हालत में मिला। जिसमें एक ही बात लिखी हुई थी कि मृतिका मानसिक रूप से परेशान हैं और उसी के चलते वह आत्महत्या कर रही हैं। हालांकि पुलिस घटनास्थल को देखते हुए हत्या मानकर चल रही हैं और रायपुर से फोरेंसिक टीम को जांच के लिए बुलाया हैं। अब देखने वाली बात होगी कि इस महिला ने आत्महत्या किया हैं या फिर इसकी हत्या की गई हैं। अगर इसकी हत्या की गई हैं तो इसके हत्यारे कौन हैं? ये सब अब जांच के बाद ही स्पष्ट होगा।