बेटी को बचाने पिता ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

बेटी को बचाने पिता ने कुएं में लगाई छलांग, दोनों की मौत

सूरजपुर : नगर सीमा से लगे नयनपुर गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। पिता के बातों से नाराज 19 वर्षीय पुत्री ने कुएं में छलांग दी। उसे बचाने के लिये पिता भी कुएं में कूद गया। जिससे पिता-पुत्री दोनों की मौत हो गई। 

रामानुजनगर ब्लॉक में पदस्थ बीईओ नरनारायण सिंह और उनकी उन्नीस वर्षीय बेटी लीला घर में थे। मृतक बीईओ ने बेटी से पानी मांगा, पानी लाने में विलंब होने पर उन्हों ने बेटी को डांट लगाई और कहा कि न तुम ठीक से पढ़ाई कर रही हो और न ही काम कर रही हो। 

इसी बात से नाराज बेटी ने घर के पीछे बाड़ी में बने कुएं में छलांग लगा दी। बेटी के छलांग लगाते ही पिता बीईओ ने भी उसे बचाने कुएं में छलांग लगा दी, लेकिन वे न बेटी को बचा पाये और न ही खुद बच पाये, लिहाजा दोनों की मौत हो गई।

वहीं इस घटना से गांव में शोक की लहर फैल गई है। जिस बेटी को एक पिता ने अपने गोद में खिलाया उसे वह मरते हुये कैसे देख सकता था। एक साथ बाप-बेटी का शव देखकर गांव के लोगों के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रही है, जिस वक्त घटना हूई घर में छोटे-छोटे बच्चे थे, जबकि मृतक की मां तीर्थयात्रा पर सिरडी गई हुई है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई है।

 


Share
Bulletin