Loading...
अभी-अभी:

भाई की मांगी थी लंबी उम्र की कामना, पर पति और 2 बच्चों का ही खो दिया

image

Oct 22, 2017

कोरबा : रजगामार में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक परिवार के दो मासूमों सहित पिता की मौत हो गई, जबकि महिला बुरी तरह से घायल हो गई, जो जिंदगी और मौत की जंग लड रही है। दुर्घटना उस वक्त हुई, जब लता राठौर भाई-दूज पर अपने भाई को तिलक लगाकर उसकी लंबी उम्र की दुआ मांग कर अपने पति व बच्चों के साथ खुशी-खुशी वापस ससुराल लौट रही थी।

कोरबा के कुसमुण्डा में रहने वाला राठौर परिवार भाई-दूज की खुशियां मनाने रजगामार आया हुआ था। एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले रोशन राठौर अपनी कार में सवार होकर पत्नी लता, 5 वर्ष के अरूणव और 1 वर्ष की बच्ची राघवी के साथ रात लगभग 11 बजे अपने घर कुसमुण्डा के लिये निकला था।

वापसी के वक्त इंडोस्पंज आयरन के पास उनकी कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे कार अनियंत्रित होकर सीधे सड़क किनारे लगे एक पेड से जा टकराई। रास्ते पर जा रहे किसी राहगीर ने रजगामार पुलिस को घटना की जानकारी दी। 

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में सवार लोगों को बाहर निकाला, जिसमें घटना स्थल पर ही दो बच्चे एवं पिता की मौत हो चुकी थी, जबकि लता राठौर की सांसे चल रही थी। जिसे तत्काल ट्रामा सेंटर पहुंचाया गया। 

पुलिस की सूचना पर मृतकों के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। घटना की खबर सुनकर लता के घरवाले स्तब्ध हैं कि जिस बहन ने भाई की लंबी उम्र मांगी, उसी की सांसों को अब दुआओं की दरकार है। 

दर्दनाक सड़क हादसे के बाद सड़क की हालत को लेकर लोगों का आक्रोश बढ़ने लगा है। इधर पुलिस ने जरूरी औपचारिकताओं के बाद मृतकों के शव परिजनों को सौंप दिये है। पुलिस अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गई है, जिसने कार को टक्कर मारी थी।