भाजपा विधायक के घर के बाहर पसरी गंदगी

भाजपा विधायक के घर के बाहर पसरी गंदगी

राजनांदगांव : डोंगरगढ़ में स्वच्छ भारत मिशन कितने अच्छे से चल रहा है, इसका अंदाजा विधायक निवास के आसपास पड़े गंदगी से लगाया जा सकता। सरोजनी बंजारे भाजपा की विधायक होने के बावजूद इस मिशन में कितना सहभागिता निभा रही है, यह इस गंदगी से पता चल रहा है।

डोंगरगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महत्वकांछी योजना स्वच्छ भारत मिशन को लेकर भाजपा ही नहीं आम नागरिक भी इस मिशन में जुड़कर अपने क्षेत्र को साफ सुधारा करने में जूटे है, पर डोंगरगढ़ की भाजपा विधायक सरोजनी बंजारे इस मुहिम से कितना जुडी हैं यह उन्हीं के विधायक निवास के आसपास पड़े गंदगी को देख कर समझा जा सकता है।

विधायक निवास के बगल में कचरों का ढेर लगा हुआ है। नाली कई दिनों से साफ नहीं हुई है। नाली डिस्पोजल कचरों से भरा पड़ा है। आसपास जंगली झाड़ नजर आ रहे है, वहीं सामने बने चबूतरे की हालत ऐसी की वहां कोई बैठना भी पसंद नहीं करता। टाइल्स उखड़ गए है, कई दिनों से सफाई नहीं होने के कारण चारों तरफ गंदगी ही गंदगी नजर आ रही है।

जब विधायक सरोजनी बंजारे ही आपने आसपास सफाई नहीं रख पा रही, तो अपने विधान सभा क्षेत्र को कैसे स्वच्छ रखेगी। सबसे बड़ी बात यह है कि विधायक निवास के आसपास तहसील कार्यालय, जनपद कार्यालय, न्यायालय, अधिकारी निवास है, जहां प्रतिदिन लोगों का आना जाना लगा रहता है।

 


Share
Bulletin