Loading...
अभी-अभी:

मंदिर में चोरों का धावा, सोने चांदी के जेवर समेत नगद पार

image

Sep 9, 2017

बिलासपुर : कोटमी के राम जानकी मंदिर में अज्ञात चोरों ने देर रात चोरी के वारदात को अंजाम दिया। यहां पर लगभग आधा दर्जन चोर मोटर सायकल में पहुंच कर 45 हजार नगद समेत लगभग 2 तोले सोने के जेवरात, आधा किलों चांदी के बर्तन और जेवर पर हाथ साफ किया। मंदिर में उपस्थित सेवक के साथ मारपीट कर चोर मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर मंदिर पहुंची कोटमी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई हैं।

दरअसल पूरा मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के कोटमी क्षेत्र का हैं। जहां मुख्य मार्ग पर स्थित राम जानकी मंदिर में देर रात आधा दर्जन अज्ञात चोर बाइक में सवार हो कर पहुंचे और गांजा पीने के नाम पर मंदिर परिसर के पास ही बैठ गए। मौका देखकर मंदिर के अंदर घुसे और मंदिर के चढ़ावा में आई रकम 45 हजार नगद जो अलग-अलग थैलियों में बनाकर रखा गया था और सोने के 3 नग अंगूठी लगभग आधा किलों चांदी के बर्तन और जेवर को पार कर दिया।

वहीं मंदिर की देख-रेख करने वाला सेवक जब चोरी का विरोध करने लगा, तो चोरों ने उसकी भी पिटाई कर दी और चोरी का माल ले कर मौके से फरार हो गए। सुबह घटना की जानकारी मंदिर प्रबंधक ने कोटमी चौकी में दी। जिसके बाद पुलिस दल बल के साथ मंदिर पहुंच कर मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस मंदिर के सेवक से पूछताछ कर रही हैं। पुलिस को मंदिर के सेवक की भूमिका संदिग्ध लग रही हैं और चोरी की मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की बात कह रही हैं।