Loading...
अभी-अभी:

महिला डिप्टी कलेक्टर का KBC में चयन

image

Sep 9, 2017

मुंगेली : जिले में डिप्टी कलेक्टर पद पर पदस्थ अनुराधा अग्रवाल का चयन कौन बनेगा करोड़पति में हुआ हैं। छत्तीसगढ़ की शक्ति की रहने वाली अनुराधा अग्रवाल 20 सितम्बर को केबीसी की हॉट सीट पर बैठकर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते नजर आएगी।

जी हां छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के शक्ति में रहने वाली अनुराधा अग्रवाल मुंगेली जिला मुख्यालय में डिप्टी कलेक्टर के पद पर पदस्थ हैं। केबीसी के रजिस्ट्रेशन के लिए ओपन लाइन खुली हुई थी। सोनी चैनल में केबीसी के लिए सवाल किया गया था, जिसका उत्तर मोबाइल में मैसेज से दिया जाना था।

तब अनुराधा अग्रवाल को मालूम नहीं था कि उसके इस प्रश्न का उत्तर उसको केबीसी तक पहुंचा देगा, लेकिन किस्मत के आगे किसी का बस नहीं। अनुराधा अग्रवाल का चयन केबीसी के लिए हुआ, जिसके बाद उनको भोपाल ऑडिशन के लिए बुलाया गया।

जहां पर भी अनुराधा अग्रवाल ने बखूबी उत्तर देकर केबीसी में अपनी जगह बना ली और अब उनका चयन केबीसी के लिए फाइनल हो चुका हैं। जहां 20 सितम्बर को वो सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ केबीसी में खेलते हुए उनके सवालों का उत्तर देते नजर आएगी।

अनुराधा अग्रवाल ने बताया कि अमिताभ बच्चन उनके लिए दुनिया के सबसे बड़े स्टार हैं और उनके सामने बैठकर खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं। उनके सामने बैठकर खेलना अनुराधा अग्रवाल के लिए करोड़ रुपए जितने के समान हैं, फिर भी वो चाहती हैं कि वह गेम खेलकर करोड़पति बने।

अनुराधा थोड़ी नर्भस भी हैं क्योंकि हॉट सीट पर बैठकर सदी के महानायक के सामने वो सवालों के जवाब दे भी पाएंगी या नहीं और उसके लिए उनकी व्यस्तता के कारण उन्होंने तैयारी भी नहीं की। फिलहाल वो अपने दिमाग से एकदम तैयार हैं।

वही यहां के स्टाफ से उन्हें बेहतर रिस्पांस मिला उसका नाम वो केबीसी में लेने की बात कर रही हैं, जिससे देश-विदेश के लोग मुंगेली के नाम को जाने और समझे। उन्होंने लोगों को सन्देश दिया हैं कि किसी भी छोटी और बड़ी जगह पहुंचने के लिए इरादे मजबूत होने चाहिए, कोशिश करते रहना चाहिए।

साथ ही उन्होंने बताया कि उनकी मां का निधन हो गया हैं जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया, जिसकी पूर्ति तो हो नहीं सकती। केबीसी में सिलेक्शन को लेकर उनकी मां अति उत्साहित थी, लेकिन निधन होने पर उन्होंने केबीसी से अपना नाम वापस लिया, पर परिवार वालों की समझाइश पर उन्होंने बताया कि वो केबीसी में बेहतर प्रदर्शन करके उनको श्रद्धांजलि अर्पित करेगी।