Loading...
अभी-अभी:

युवती से लूट का 1 आरोपी गिरफ्तार

image

Jul 27, 2017

कोरबा : बांकीमोंगरा में कुछ दिन पहले हार्डवेयर दुकान की रकम स्टैट बैंक में जमा करने गई युवती से बाइकर्स ने 28 हजार रुपए लूट लिए थे। मामले में बांकीमोंगरा पुलिस ने पतासाजी करते हुए पत्थलगांव जाकर वारदात में शामिल नट गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया हैं।

बांकीमोंगरा स्थित एक हार्डवेयर दुकान में काम करने वाली कटईनार की युवती 17 जुलाई को मालिक के दिए 25 हजार रुपए जमा करने स्टेट बैंक के गजरा ब्रांच में गई थी। जहां लंच का समय होने के कारण वह बैंक से निकलकर साइकिल से बाहर जा रही थी। उसने बैग में दुकान से मिले 25 हजार रुपए समेत खुद के तीन हजार रुपए रखे थे। वह थोड़ी दूर पहुंची थी कि बाइक सवार दो युवकों ने उसे ओवरटेक करते हुए रोका, रुपए से भरे बैग को लूटकर बाइकर्स फरार हो गए थे। बांकीमोंगरा पुलिस ने मामले में लूट का अपराध दर्ज किया था।

बैंक समेत बांकीमोंगरा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी के फुटेज चेक करने पर वारदात करने वाले बाइकर्स दिख रहे थे। जहां फुटेज के आधार पर झक्कड़पुर गांव से रविशंकर करवल को पकड़ा गया। आरोपी उत्तरप्रदेश के बनारस का रहने वाला हैं। बांकीमोंगरा लाकर प्रार्थी से शिनाख्त कराने पर उसने आरोपी के रूप में उसे पहचान लिया, वहीं उसके साथी आरोपी की तलाश की जा रही हैं।