Loading...
अभी-अभी:

सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत

image

Sep 13, 2017

दंतेवाड़ा : सड़क दुर्घटना में बाइक सवार युवक की मौत हो गई हैं। सड़क किनारे केबल खुदाई कर मिट्टी सड़क पर रखने से लगातार मार्ग पर हादसे हो रहे हैं। अंधे मोड़ पर पीडब्लूडी विभाग का कोई संकेत बोर्ड भी नहीं हैं।

कुआकोंडा थाना अंतर्गत नकुलनार-सुकमा मार्ग में मैलावाड़ा के समीप मोड़ में एक बाइक दुर्घटना ग्रस्त हो गई। जिसमें मौके पर ही चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा हैं कि यह हादसा बीती रात में हुआ।

दरअसल मृतक अंशू 23 वर्ष टिकनपाल निवासी हैं। जो बीती रात मैलावाड़ा की तरफ से अपने गांव वापस जा रहा था। रात में अचानक मोड़ आने से बाइक अनियंत्रित होकर खंदक में जा गिरी, जिसमें पानी होने की वजह से मृतक की डूबने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया हैं।

जहां हादसा हुआ उसी जगह टेलीफोन लाइन बिछाने के लिए खोदे जा रहे गड्ढे को हादसे की वजह बताया जा रहा हैं। पक्की सड़क पटरी में ही गहरा गड्ढा खोद दिया गया हैं। जिसके कारण मोड़ का पता नहीं चल रहा हैं।

केबल बिछाने के लिए ठेकेदार सड़क से सटा कर गड्ढा खोद रहा हैं। जिससे इस तरह के हादसे लगातार हो रहे हैं। ठेकेदार द्वारा संकेत बोर्ड भी नहीं लगाया गया। लोक निर्माण विभाग ने इस खतरनाक मोड़ पर सुरक्षा सम्बन्धी बोर्ड नहीं लगाए हैं। जिसके कारण इससे पहले भी कई हादसे हो चुके हैं। जिसमें कई लोगों की मौत हो चुकी हैं।