Loading...
अभी-अभी:

हाथियों के आतंक से दहशत में ग्रामीण

image

Nov 6, 2017

गरियाबंद : हाथियों के आतंक से ग्रामीण दहशत में है। घटना छुरा वन परिक्षेत्र के मातरबाहरा पंचायत के आश्रित गांव सरगीपारा की है। जहां हाथी ने एक ग्रामीण को बेरहमी से कुचलकर मार दिया। वहीं दूसरा ग्रामीण बड़ी मुश्किल से अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब हुआ है। घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

मामले बीते रविवार की देर शाम गांव के तुरुपसिंह और टीकेलाल अपने खेत से वापस लौट रहे थे। इसी बीच रास्ते में एक हाथी ने उन्हें घेर लिया, टीकेलाल ने बताया कि हाथी ने तुरुपसिंह को अपनी सुंड और पैरों से बुरी तरह कुचलकर मार दिया।

टीकेलाल ने बताया कि उसने छुड़ाने की कोशिश की, लेकिन हाथी के गुस्से को देखकर वह खुद किसी तरह अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहा। घटना के बाद आसपास ईलाके में दहशत का माहौल बन गया है।

बता दें कि महासमुंद से आये 7 हाथियों का एक दल बीते कुछ दिनों से छुरा क्षेत्र में घूम रहा है। वन विभाग हाथियों को भगाने की कोशिश भी कर रहा है, मगर अबतक सफलता नही मिली है। छुरा वन परिक्षेत्र के रेंजर अशोक भट्ट ने बताया कि वन विभाग का अमला ​हाथियों को जंगल की ओर भगाने की कोशिश कर रहा है. जल्द ही सफलता मिल जाएगी.