जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद

जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद

रवि गोयल : जांजगीर कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में पैसे के लेनदेन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गई। इसी दौरान एक युवक ने दूसरे युवक पर चाकू से हमला कर दिया। बीच-बचाव करने आए युवक के पिता पर दूसरे पक्ष ने चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद युवके के पिता को अस्पताल में भर्ती किया गया और उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर  आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है । पुलिस से मिली जानकारी अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी बस्ती में रहने वाले युवक गौरी शंकर और प्रमोद राठौर के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि प्रमोद राठौर ओर उसके पिता निरंजन राठौर गौरी शंकर के घर पहुंचे और गौरीशंकर पर चाकू से हमला कर दिया ,चाकू से हमला करते देखा तो गौरी शंकर के पिता विष्णु दयाल ने बीच-बचाव करने आए, तो उसका भी जमकर पिटाई कर दिए जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। 

वहीं गौरी शंकर की हालत ज्यादा बिगड़ने से जिला हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उसे बिलासपुर जिले के सिम्स रिफर कर दिया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर दोनों आरोपियो को गिरफ्तार जेल भेज दिया है।
 


Share
Bulletin