लोकसभा चुनाव को लेकर चला मंथन, कई महत्वपूर्ण लोगों के नाम आए सामने

लोकसभा चुनाव को लेकर चला मंथन, कई महत्वपूर्ण लोगों के नाम आए सामने

आशीष तिवारी : लोकसभा चुनाव को लेकर दिनभर चली मंथन में कई वर्तमान सांसदों सहित कई महत्वपूर्ण लोगों के नाम सामने आए हैं। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने चुनाव समिति की बैठक के बाद इसकी जानकारी दी। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि वर्तमान सांसदों के नाम सहित अलग-अलग लोकसभा में कई महत्वपूर्ण नाम सामने आये हैं जो नाम सामने आए हैं उनमें तीन से लेकर सात नामों तक का पैनल बनाया गया है।

बता दें कि 18 मार्च को दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होगी। जिसके बाद अंतिम निर्णय केंद्रीय नेतृत्व ही लेगा। उन्होंने बताया कि जो नाम आए हैं उनमें सबसे ज्यादा दावेदारी जांजगीर चाम्पा से आये हैं।रमन सिंह ने बताया कि जो पैनल बनाए गए हैं उनमें उनका नाम नहीं है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय चुनाव समिति को सर्वाधिकार है। जिनके नाम नहीं है उनके नाम भी आ सकते हैं। आपको बता दें कि राजनांदगांव जिले से उनके पुत्र अभिषेक सिंह की बजाय उनके चुनाव लड़ने की चर्चा गरम है।

रमन सिंह ने भले ही पैनल में अपना नाम नहीं होना बताया है। लेकिन उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़ने से इंकार नहीं किया है। चुनाव समिति की बैठक में प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, सांसद रमेश बैस सहित सभी सदस्य मौजूद थे।


 


Share
Bulletin