अवैध शराब पर थाना प्रभारी ने लगाई लगाम, कारोबारियों को दी चेतावनी

अवैध शराब पर थाना प्रभारी ने लगाई लगाम, कारोबारियों को दी चेतावनी

लगाम लगाने के लिए फिंगेश्वर थाने में पदस्थ नये थाना प्रभारी संतोष सिंह ने नकेल कसना शुरू कर दिया है साथ ही क्षेत्र में अवैध शराब बेचने वालों को कड़ी कार्यवाही की चेतावनी 
भी दी है। बता दें फिंगेश्वर थाने में पदस्थ नए थाना प्रभारी संतोष सिंह के पदभार ग्रहण करने के बाद से अवैध कारोबारियों पर कडी कार्यवाही हो रही है।

थाना प्रभारी संतोष सिंह ने मीडिया के माध्यम से अवैध शराब बनाने व बेचने वालो को सीधे चेतावनी दी है की जो भी अवैध शराब बना व बेच रहे है साथ ही प्रशासन की आँखों में जो धूल झोंक कर अवैध कारोबार कर रहे है वो सुधर जाएं नही तो पुलिस की दबिश में आते ही बख्शे नही जायेंगे।

थाना फिंगेश्वर क्षेत्र के वनांचल आदिवासी क्षेत्र ग्राम करपीदादर में व्यापक पैमाने पर कच्ची महुआ शराब के बिक्री करते करपीदादर निवासी तुलसी राम के यहां पुलिस ने दबिश दी है। आरोपी तुलसी राम के पास से पुलिस ने करीब 30 लीटर हाथ से बने महुआ शराब जप्त किया है जब पुलिस वाहन रेड मारने ग्राम करपीदादर पहुंची तो पियक्कड़ भाग निकले।

थाना प्रभारी संतोष सिंह ने बताया है की सुदूर वनांचल क्षेत्र में भारी पैमाने पर अवैध महुआ शराब की बिक्री होने से ग्रामीण बेहद ही परेशान रहते थे, ग्रामीणों के सहयोग व मुखबिर के सूचना के आधार पर गाँव में तुलसी राम के घर दबिश देकर 30 लीटर महुआ शराब जप्त करते हुए आरोपी के खिलाफ कृत्य धारा 34 (2) आबकारी अधिनियम के तहत अपराध संख्या 48 बटा 18 कायम कर अनुसंधान में लिया गया है, इसी के साथ थाना प्रभारी ने अवैध शराब बनाने व बेचने वालो पर कठोर कार्यवाही करने की बात कही है।


Share
Bulletin