मुंगेली : साइंस कॉलेज में एबीवीपी के छात्रों का जमकर प्रदर्शन, कॉलेज करवाया बंद

मुंगेली : साइंस कॉलेज में एबीवीपी के छात्रों का जमकर प्रदर्शन, कॉलेज करवाया बंद

रोहित कश्यप : मुंगेली के साइंस कॉलेज में एक बार फिर एबीवीपी के छात्रों ने जमकर प्रदर्शन किया, छात्रों का गुस्सा आज इस कदर फूट पड़ा कि कॉलेज को ही बंद करा दिया और गेट में ताला जड़ने लगे। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों को ताला लगाने से रोक लिया। दरअसल यहां कॉलेज प्रबंधन ने बीएससी प्रथम ईयर कैजुअल के निर्धारित 100 सीट से अधिक 138 सीटों पर प्रवेश ले लिया है। जिसके बाद 38 छात्रों को यूनिवर्सिटी से नामांकन नहीं हो रहा है जिसके चलते इन छात्रों का भविष्य अधर में लटक गया है।

यही वजह है कि नाराज छात्रों ने आज एबीवीपी के बैनर तले कॉलेज के सामने बैठ कर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी छात्रों ने कॉलेज में छुट्टी भी करा दी जिसके बाद गेट में ताला लगाने की कोशिश भी की। हालांकि दल बल के साथ मौके पर पहुंचे सिटी कोतवाली प्रभारी आशीष अरोरा ने बिगड़ते माहौल को संभाल लिया और नाराज छात्रों को ताला जड़ने से रोक दिया। इस दौरान आंदोलनकारी छात्रों ने कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा मचाया।

छात्रों का कहना है कि पूर्व में भी इस मांग को लेकर हमारे द्वारा प्रदर्शन किया गया था जिसके बाद भी हमारी मांग आज तक पूरी नहीं हुई है यही वजह है कि हम लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं छात्रों का कहना है कि जब तक मांगे पूरी नहीं होगी तब तक कॉलेज को बंद करने का  आंदोलन अनवरत जारी रहेगा।नाराज एबीवीपी के पदाधिकारी व छात्रों से खास बातचीत की हमारे संवाददाता रोहित कश्यप ने।


Share
Bulletin