रायगढ़ में रमन का रोड़ शो, विकास यात्रा सफल बनाने के लिए जुटे बीजेपी ​कार्यकर्ता

रायगढ़ में रमन का रोड़ शो, विकास यात्रा सफल बनाने के लिए जुटे बीजेपी ​कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की विकास यात्रा का दूसरा चरण आगामी 27 मई को रायगढ़ जिले से 
शुरू होगा और वे जिले की तीन विधानसभा क्षेत्रों में सारंगढ़, रायगढ़ और धरमजयगढ़र में यात्रा के जरिए आम लोगों से मिलते हुए आमसभा करेंगे और इसके अलावा रायगढ़ में रोड शो के बाद आमसभा को संबोधित करेंगे। 

बता दें मुख्यमंत्री की इस विकास यात्रा को सफल बनाने के लिए जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर वरिष्ठ भाजपा पदाधिकारी अलग-अलग जिम्मेदारी देने में लग गए हैं और इसी सिलसिले में कल देर शाम बिलासपुर संभाग के यात्रा प्रभारी व रायगढ़ जिले के प्रभारी नेता शिवरतन शर्मा व गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष व प्रदेश के वरिष्ठ भाजपा नेताओं ने सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होने का पाठ पढ़ाते हुए मुख्यमंत्री रमन सिंह की विकास यात्रा को सफल बनाने का आव्हान किया। साथ ही साथ उन्होंने रमन सिंह के 14 साल में किए गए विकास कार्यो का ब्यौरा आम जनता तक पहुंचाने के लिए भी कार्यकर्ताओं को कहा।

5 सालों का मैप करेंगे प्रस्तुत
बाद में चर्चा के दौरान उनका कहना था कि चौथी बार उनकी सरकार सत्ता में आएगी, आम जनता रमन सरकार के कार्यकाल से काफी खुश है और प्रदेश के मुखिया अपने विकास कार्यों का ब्यौरा देने के लिए जनता से सीधे रूबरू होने के लिए विकास यात्रा के जरिए जन-जन तक पहुंच रहे हैं उनका कहना है कि गरीब जनता के लिए अनेक योजनाओं को लागू करने वाली रमन सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान जिस प्रकार से विकास को गति दी है उसको जनता देख रही है और इसीलिए एक बार फिर से जनता के बीच रमन सिंह पहुंचकर रोड शो व आमसभा के जरिए आने वाले पांच सालों का मैप भी प्रस्तुत करेंगे। 

विकास कार्यों की करेंगे समीक्षा
भाजपा के वरिष्ठ नेता व भाटापारा विधायक के साथ-साथ रायगढ़ जिले के भाजपा प्रभारी ने भी विकास यात्रा ब्यौरा देते हुए बताया कि दो दिनों तक मुख्यमंत्री रायगढ़ जिले के दौरे में रहेंगे और अलग-अलग कार्यक्रमों में भाग लेकर विकास कार्यो की समीक्षा भी करेंगे। 
 


Share
Bulletin