पुलिस जवानों के परिजन अपनी विभिन्न मांगों को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन

पुलिस जवानों के परिजन अपनी विभिन्न मांगों को लेकर करेंगे धरना प्रदर्शन

पुलिस जवानों के परिजनों ने भी अब अपने बेटे, पति, भाई की हक की लड़ाई के लिए सड़क पर उतरने का फैसला कर लिया है 20 जून को जिला मुख्यालय में पुलिस जवानों के परिजन जवानों की विभिन्न मांगों को लेकर धरना प्रदर्शन करेंगे और शासन का ध्यान अपनी ओर खींचने की पुरजोर कोशिश करेंगे अपने आप में यह प्रदर्शन काफी अनोखा होने वाला है।

लाउड स्पीकर के मांग की मंजूरी

क्योकि  मांग जवानों की है लेकिन जवान ड्यूटी पर रहेंगे और उनकी हक की लड़ाई के लिए उनके परिजन मोर्चा संभालते नज़र आएंगे आज जिला मुख्यालय में पुलिस जवानों के परिजनों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन सौप धरना प्रदर्शन की अनुमति मांगी है साथ ही इस दौरान लाउड स्पीकर के इस्तमाल की मंजूरी भी प्रशासन से चाही है।

नही लेंगे अंग्रेजो के जमाने का भत्ता

पुलिस जवानों के परिजनों ने जवानों की समस्या के संदर्भ में बात करते हुए कहा कि एक तरफ बिना किसी खतरे के काम करने वालो की हर मांग सरकार पूरी कर रही है। उन्हें 40 से 50 हजार तक सेलरी देने की तैयारी की जा चुकी है लेकिन दूसरी तरफ हर पल अपनी जान खतरे में डाल काम करने वाले पुलिस जवानों की शासन को कोई चिंता नही है उन्होंने कहा कि नक्सल प्रभावित इलाकों में जब उनके पति, भाई, बेटा ड्यूटी करने जाते है तो पूरे घर वालो की सांस अटकी रहती है और इसके बदले उन जवानों को आज भी अंग्रेजो के जमाने का भत्ता दिया जा रहा है जो कि कतई उचित नही है । 


Share
Bulletin