नेताओं की छवि खराब करना कांग्रेस की प्रवृत्ति हैः बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष

नेताओं की छवि खराब करना कांग्रेस की प्रवृत्ति हैः बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष

रायपुर। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा रमन सरकार को राहत दिए जाने के मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष धरमलाल कौशिक का कहना है,  कि बेबुनियाद इल्जाम लगाकर छवि को खराब करना कांग्रेस की प्रवृत्ति रही है।

बीजेपी की नैतिक जीत हुई...

कौशिक ने कहा सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस की पोल खुल गई है। यह हमारे नेता और बीजेपी की नैतिक जीत है। जिस तरह से छवि को खंडित करने का लगातार प्रयास किया जा रहा है, बेतुकी बातें उठाई जा रही हैं, सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले से तय कर दिया है, कि वास्तविकता क्या है।

उन्होंने आगे कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा ,लगातार पार्टी के नेताओं की छवि को खंडित करने की नापाक कोशिश कांग्रेस की ओर से की जाती रहेगी। लेकिन कांग्रेस के इन आरोपों का जो हश्र हुआ है, आगे भी ऐसा होता रहेगा। 

डॉ. चरणदास महंत की यात्रा को लेकर भी की टिप्पणी...

धरमलाल कौशिक ने पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. चरणदास महंत की यात्रा को लेकर भी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तमाम यात्राओं के निकाले जाने के बाद भी जनता का समर्थन कांग्रेस के साथ नहीं है। जनता का विश्वास बीजेपी पर बना हुआ है। कोरबा में जहां से महंत यात्रा निकाल रहे हैं, वहां भी बीजेपी की साख मजबूत होगी। सीटों की सख्या में वृद्धि होगी।

कौशिक ने कहा कि बीजेपी को अपने काम पर विश्वास है। जनता के हित में काम करने का ही असर होगा कि चौथी बार छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार काबिज होगी।

 


Share
Bulletin