Loading...
अभी-अभी:

आज पीएम मोदी जाएंगे गांधीनगर, राहुल ने ली चुटकी

image

Oct 16, 2017

गांधीनगर : बीजेपी के गौरव महासम्मेलन में आज पीएम नरेंद्र मोदी गांधीनगर में होने वाली रैली का एड्रेस करेंगे। इस मौके पर मोदी चुनावी विजय यात्रा का आगाज भी करेंगे। यह कार्यक्रम राज्य में चली पार्टी की गुजरात गौरव यात्रा के समापन पर होने जा रहा है। गुजरात चुनाव बीजेपी, खासतौर पर मोदी के लिए साख का सवाल बन गया है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बीते एक महीने में पीएम का यह चौथा गुजरात दौरा है। राहुल गांधी ने ट्विटर पर मोदी पर तंज कसा, "मौसम का हाल! चुनाव से पहले गुजरात में आज होगी जुमलों की बारिश।"

मोदी दोपहर करीब 1 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। यहां से वे गांधीनगर के भाट गांव जाएंगे। दोपहर करीब 3 बजे वे गौरव यात्रा के समापन समारोह में शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में करीब 7 लाख लोगों के पहुंचने का अनुमान है। इस दौरान सीएम विजय रूपाणी और अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। गुजरात पहुंचने से पहले मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट्स किए। इसमें उन्होंने लिखा, "कल (सोमवार को) गांधीनगर में रहूंगा। मैं गुजरात गौरव महासम्मेलन में हिस्सा लूंगा। इसमें पूरे गुजरात के लाखों बीजेपी कार्यकर्ता पहुंचेंगे।"

"गुजरात गौरव यात्रा लोगों की एकजुटता और गुजरात में विकास की राजनीति और गुड गवर्नेंस में लोगों के अटूट भरोसे को बताती है।" "दशकों तक बीजेपी को आशीर्वाद देने के लिए मैं गुजरात के लोगों के सामने नतमस्तक हूं। हम पूरी ताकत और पुरुषार्थ से हमेशा हर गुजराती के सपने को पूरा करेंगे।" 1 अक्टूबर से शुरू हुई गौरव यात्रा 15 दिनों तक चली। इसके तहत 4471 किलोमीटर का सफर तय किया। इस दौरान यह राज्य की 182 विधानसभा सीटों में से 149 सीटों से गुजरी। उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम भी इस यात्रा में शामिल हुए।