Loading...
अभी-अभी:

जंगल में मिली अर्धनग्न दो युवतियों की लाश, पुलिस जांच में जुटी

image

Nov 16, 2017

यूपी : चित्रकूट में मानिकपुर थाना क्षेत्र के सुवरगढा गांव में उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब जंगल में दो युवतियों की अर्धनग्न अवस्था में शव पड़े मिले। जब  महिलाएं लकड़ी काटने के लिए जंगल गई हुई थी, तो उन्हें अर्धनग्न दो युवती के शव पड़े दिखाई दिए।

तभी ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस  मौके पर पहुंचकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है, लेकिन शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें बाहर से लाकर उनके साथ दुष्कर्म कर गला रेतकर हत्या की गई है।

उनकी शिनाख्त न हो सके इसके लिए आरोपियों ने दोनों शवों को पत्थर से कुचल दिया है। वहीं पुलिस ने घटना स्थल से एक चाकू और शवों के जेब से कुछ नंबर बरामद किए है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

घटना की जानकारी होते ही मंडल के डीईजी ज्ञानेश्वर तिवारी और कमिश्नर और एसपी प्रताप गोपेन्द्र ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। कई टीमें गठित कर मामले का जल्द खुलासा करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए है। वहीं पता चला है कि

राजेन्द्रग्राम थाना अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत हर्रा टोला निवासी मुन्ने लाल जायसवाल जिनकी आठ सन्तानें हैं। जिसमें सातवीं और आठवीं सन्तानें भारती जयसवाल और खुशबू जयसवाल दोनों राजेन्द्रग्राम कॉलेज की छात्रा थी।

जो बीएससी तृतीय व बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती थीं। दोनों ही 2 नवंबर से घर से कॉलेज के लिए निकली थी, किन्तु आज तक घर नहीं पहुंची। जिसकी सूचना थाने में परिजनों ने दी थी। पुलिस शवों की शिनाख्त में जुटी है कि गुम हुई युवतियां यही तो नहीं है।