Loading...
अभी-अभी:

ट्रक ने मारुती कार को मारी टक्कर, दो सगे भाइयों की हुई मौत

image

Nov 17, 2017

यूपी : मैनपुरी के घिरोर थाना क्षेत्र में ट्रक ने मारुती कार में टक्कर मार दी। इस हादसे में दो सगे भाई की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं दो बच्चे गम्भीर रूप से घायल हो गए। कार में कुल 4 लोग सवार थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सैफई के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। वहीं दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा  गया है।

बताया जा रहा है कि जनपद फिरोजाबाद के सिरसागंज थाना क्षेत्र के ग्राम मोलापुर निवासी रामब्रेश यादव की घिरोर थाना क्षेत्र के ग्राम ओये शाहजहांपुर में ससुराल है। रामब्रेश अपने छोटे भाई दिनेश तथा दो बच्चों के साथ अपने ससुराल घूमने आया हुआ था।

आज सुबह वह अपनी कार से वापस अपने घर जा रहा था। कार में कुल 4 लोग सवार थे। जैसे ही उनकी कार घिरोर थाना क्षेत्र के ढकरई के पास पहुंची, वैसे ही सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने कार में जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 3 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। अस्पताल पहुंचने के कुछ समय बाद दूसरे व्यक्ति ने भी दम तोड़ दिया। वहीं बच्चों की गम्भीर हालत को देखते हुए उन्हें इलाज के लिए सैफई रेफर किया गया है। भीषण सड़क हादसे में दोनों सगे भाई की मौत हो गयी है। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।