Loading...
अभी-अभी:

बोलेरो में लगी आग, चालक की जलकर हुई मौत

image

Oct 19, 2017

लखनऊ/यूपी : चित्रकूट में चल रहे दीपावली मेले के दौरान आज उस समय एक दर्दनाक हादसा हो गया, जब सतना की तरफ से मैहर से दर्शन करके लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी बोलेरो गाड़ी की भगनपुर मोड़ के पास एक बस से आमने-सामने भिड़ंत हो गई।

बोलेरो गाड़ी में आग लगने से गाड़ी धू-धू कर जलने लगी। बोलेरो चालक की जिंदा जलकर मौत हो गई। आधा दर्जन से ज्यादा श्रद्धालु घायल हो गए, जिन्हें स्थानीय जानकीकुण्ड चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया हैं। वहीं 2 घायलों की हालत गंभीर बनी हुई हैं, जिन्हें जिला चिकित्सालय सतना रेफर किया गया हैं।

घटना नयागांव थाना क्षेत्र के चित्रकूट सतना रोड की है। जहां आज देर शाम बोलेरो और बस की भिड़ंत में चालक शैलेंद्र त्रिपाठी निवासी चित्रकूट की बुलेरो में जलकर ही मौत हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। जिन्हें आनन-फानन में नजदीकी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। सभी श्रद्धालु रायबरेली के रहने वाले हैं।

जहां पर उनका इलाज चल रहा हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे के बाद लगे जाम को हटवाया और श्रद्धालुओं के आने जाने के लिए मार्ग खुलवा दिया हैं। आपको बता दे कि चित्रकूट में इस समय 5 दिवसीय दीपावली मेला चल रहा हैं, जहां लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का आवागमन शुरू हैं।