Loading...
अभी-अभी:

युवक पर 4 लोगों ने किया कट्टे व कटार से हमला, 1 गिरफ्तार

image

Oct 13, 2017

लखनऊ/यूपी : चित्रकूट के कामता मोहल्ले में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया, जब रात में अचानक एक घर में कट्टा और कटार लेकर 4 लोग दाखिल हो गए। युवक रामू द्विवेदी पर कट्टे से फायर कर दिया, वहीं उसके दूसरे साथी ने कटार से हमला किया।

कामता निवासी युवक अरुण उर्फ रामू द्विवेदी के दाहिने हाथ में गोली लगी, तो वहीं हाथ में लगे कटार से युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। 3 आरोपी भागने में कामयाब हो गये, जबकि एक आरोपी को मौके में ही पकड़ लिया गया। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची नया गांव पुलिस ने युवक को हिरासत में लिया हैं। वहीं एफआईआर दर्ज करने के बाद घटना की जांच की जा रही हैं।

घटना के सम्बन्ध में घायल युवक रामू द्विवेदी ने बताया कि रात को घर में घुसकर 4 लोगों ने उसपर अचानक हमला कर दिया। एक युवक ने उसपर गोली चला दी, वहीं दूसरे ने कटार से हमला किया। जिससे वो घायल हो गया। अपना बचाव करते हुए घर के लोगों को आवाज लगाई, तब वो लोग भागने लगे। जिसमें एक युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया हैं।

चित्रकूट एसडीओपी का कहना हैं कि कामता मोहल्ले में रामू द्विवेदी पर 4 लोगों ने हमला किया हैं, गोली भी चलाई हैं। जिससे युवक घायल हो गया हैं। 1 युवक को हिरासत में लिया गया हैं। जांच की जा रही हैं, आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई होगी। अन्य सभी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।