अटल से मिले मनमोहन, बीते दिनों को किया याद

अटल से मिले मनमोहन, बीते दिनों को किया याद

आज दोपहर में देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की अचानक तबियत खराब होने की वजह से दिल्ली के मशहूर हॉस्पिटल ऑल इंडिया इन्स्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज़ (AIIMS) में भर्ती कराया गया। लम्बे समय से बीमार चल रहे अटल बिहारी वाजपेयी के हॉस्पिटल में एडमिट होने के बाद देश के पूर्व प्रधानमंत्री और मनमोहन सिंह और एच.डी. देवगौड़ा भी उनसे मिलने पहुंचे।

बता दें कि अटल बिहारी वाजपेयी पिछले काफी समय से डिमेंशिया से जूझ रहे हैं खराब सेहत के कारण वह धीरे-धीरे सार्वजनिक जीवन से दूर होते चले गए और पिछले कई वर्षों से अपने निवास तक ही सीमित हैं बीजेपी के संस्थापक सदस्यों में शामिल वाजपेयी तीन बार देश के प्रधानमंत्री रह चुके हैं वह पहले ऐसे गैर-कांग्रेसी प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने अपना कार्यकाल पूरा किया। कुछ समय पहले ही भारत सरकार ने उन्हें देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से नवाज़ा था।

वहीं इस खबर के ठीक बाद ही बीजेपी ने एक बयान जारी कर बताया कि वो अपने रूटीन चेकअप के लिए हॉस्पिटल गए है वहीं AIIMS के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया अटल जी के इलाज और साड़ी निगरानी कर रहे है वहीं AIIMS की तरफ से इस खबर के बाद बताया गया कि उनकी हालत अभी स्थिर है और सुधार हो रहा है वहीं इससे पहले राहुल गाँधी, नरेंद्र मोदी, मोहन भागवत सहित कई लोग उनसे मिलने पहुंच चुके है।


Share
Bulletin