अमित शाह के रोड शो में टीएमसी कार्यकताओं ने जमकर काटा बवाल, कई जगह पथराव और आगजनी की घटनाओं को दिया अंजाम

अमित शाह के रोड शो में टीएमसी कार्यकताओं ने जमकर काटा बवाल, कई जगह पथराव और आगजनी की घटनाओं को दिया अंजाम

कोलकाता में मंगलवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में जमकर हंगामा हुआ, जिस ट्रक पर शाह सवार थे उस पर डंडे फेंके गए, रोड शो पर पथराव भी हुआ। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज किया। रोड शो के दौरान आगजनी भी हुई। आरोप है कि टीएमसी कार्यकर्ताओं ने एक गाड़ी में आग लगाई गई। दमकल की गाड़ियां नहीं पहुंची तो पुलिस ही आग बुझाने में जुटी रही।

बता दें कि शाह ने कहा- बंगाल की जनता भाजपा को ताकत दे रही है। यहां इस बार उलटफेर होगा। दीदी को जितनी प्रताड़ना करना हो करे, जनमत उनके खिलाफ जा रहा है। 16 राज्यों में हमारी सरकार है लेकिन हमने कभी विपक्ष के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया है। यहां हम 23 से ज्यादा सीटें जीतेंगे। बंगाल और देश की जनता मोदी जी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना चाहती है। हमारे कार्यकर्ताओं पर हमला हुआ। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनी रही। ममता दीदी हिंसा कराने का प्रयास कर रही हैं।

गौरतलब है कि इसी के साथ उन्होंने कहा, ममता बनर्जी की पार्टी की ओर से की जा रही इस गुंडागर्दी का मैं विरोध करता हूं। मैं बंगाल की जनता से अपील करता हूं कि अंतिम चरण में हिंसा का जवाब शांति दे और वोट देकर हमेशा के लिए इस हिंसा को बंद कर दे। 


Share
Bulletin