ढाई मिनट के इस ट्रेलर से साफ हुआ डबल मर्डर मिस्ट्री

ढाई मिनट के इस ट्रेलर से साफ हुआ डबल मर्डर मिस्ट्री

नई दिल्ली : सिद्धार्थ मल्होत्रा, सोनाक्षी सिन्हा और अक्षय खन्ना स्टारर फिल्म 'इत्तेफाक' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लगभग ढाई मिनट के इस ट्रेलर से साफ है कि फिल्म की कहानी डबल मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है, इसमें अक्षय खन्ना पुलिस ऑफिसर देव का किरदार निभा रहे हैं।

जबकि माया (सोनाक्षी सिन्हा) और विक्रम (सिद्धार्थ मल्होत्रा) डबल मर्डर के मुख्य आरोपी बने हैं। पुलिस ऑफिसर देव दोनों आरोपियों से पूछ-ताछ करते दिख रहे हैं। लेकिन ये दोनों ही अलग-अलग कहानियां सुनाकर उन्हें कन्फयूज करते नजर आ रहे हैं। विक्रम और माया में से कातिल कौन है? इस मिस्ट्री का राज़ 3 नवंबर को खुलेगा।

शाहरुख खान, गौरी खान और करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प लग रहा है। फिल्म के नाम के साथ ही जो टैगलाइन है वो भी काफी रोचक है '1 रात, 2 खून, दो संदिग्ध' 'इत्तेफाक' 1969 की इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है, जिसे यश चोपड़ा ने डायरेक्ट किया था और फिल्म में राजेश खन्ना और नंदा लीड रोल में थे।

दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म का प्रमोशन नहीं किया जाएगा। फिल्म के को-प्रोड्यूसर करन जौहर ने कहा है, "पहली बार हम किसी फिल्म के लिए 'नो प्रमोशन' प्लान बना रहे हैं। यह जरूरी है कि हम फिल्म के किसी भी हिस्से को सामने नहीं आने दें। इसीलिए एक्टरों को मीडिया इंट्रेक्शन से दूर रखने का फैसला लिया गया है। इसलिए उम्मीद करते हैं कि हमारी 100 मिनट की नॉन स्टॉप मिस्ट्री थ्रिलर से जुड़ी कोई बात सामने नहीं आ सकेगी।"


Share
Bulletin