Loading...
अभी-अभी:

पहली वीकेंड में 'मुन्ना माइकल' की कमाई फीकी

image

Jul 24, 2017

टाइगर श्राॅफ स्टारर 'मुन्ना माइकल' ने पहले वीकेंड पर उम्मीद से कम कमाया है। 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद इसे काफी ज्यादा कमाई करना थी। पहले दिन इस फिल्म को 6.65 करोड़ रुपए मिले थे। दूसरे दिन 6.15 करोड़ रुपए ही मिले, यानी कलेक्शन कम हो गया। तीसरा दिन काफी अच्छा रहा। संडे को इसे 9 करोड़ रुपए मिले। कुल कमाई 22 करोड़ रुपए के करीब है।

इन तीन दिनों में इस फिल्म को कम से कम तीस करोड़ रुपए कमा लेने थे। इतनी बुरी ओपनिंग टाइगर श्राॅफ की किसी भी फिल्म को नहीं मिली है। दरअसल निर्देशक सब्बीर खान और टाइगर ने वही सब दिखाया है जो अभी तक उनकी दोनों फिल्मों 'हीरोपंती' और 'बागी' में पेश कर चुके हैं। इस बार लड़ाई तो है ही, जीभर कर डांस भी है। ये बात अलग है कि कि डांस रेमो डिसूजा की फिल्मों के स्तर का नहीं है।

'हीरोपंती' ने टिकट खिड़की पर 53 करोड़ रुपए की कमाई की थी। 'बागी' तो और आगे गई... इसने 77 करोड़ रुपए भारत में कमाए। इन दोनों की वजह से 'मुन्ना माइकल' से उम्मीदें ज्यादा थीं। दिक्कत यह है कि इसके गाने भी वैसे नहीं चल पाए, जैसे पुरानी दोनों फिल्मों के थे। कुलमिलाकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी पर ही सब कुछ निर्भर हो जाता है।