अमित शाह की रैली पर इस बॉलीवुड अभिनेता ने ​कही इतनी बड़ी बात...

अमित शाह की रैली पर इस बॉलीवुड अभिनेता ने ​कही इतनी बड़ी बात...

पश्चिम बंगाल में भाजपा नेता अमित शाह की रैली के दौरान जो कुछ हुआ उस पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आने शुरू हो चुकी हैं और इसी कड़ी में अब बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने भी अपनी बात रखी है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली को लेकर कमाल आर खान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मैं भारत के उन भाई और बहनों को सेल्यूट करता हूं। जो रैली में अमित शाह को देखने के लिए निकले थे।

बॉलीवुड अभिनेता KRK का बयान
बॉलीवुड अभिनेता KRK ने लिखा है कि क्या सच में इसके लिए गंभीर हैं और मुझे सच में इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि लोकसभा चुनावों के दौरान कमाल आर खान लगातार ट्वीट कर रहे हैं और वे कई मौकों पर राजनीतिक दलों और दिग्गज नेताओं को घेरते हुए भी आए हैं। भाजपा और कांग्रेस दोनों ही बड़ी पार्टियों को वे आड़े हाथों लेते हुए पाए जाते हैं।

बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प
साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कोलकाता में अमित शाह की रैली के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई थी और इस दौरान काफी तनाव भी देखने को मिला। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली में हुए बवाल पर सियासी पारा भी गरमाया हुआए है और यहां रैली के दौरान टूटी ईश्वर चंद विद्यासागर की प्रतिमा पर अमित शाह ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जमकर आरोप भी लगाया है। उनके मुताबिक़, बीजेपी कार्यकर्ता रैली में बाहर थे, प्रतिमा तोड़ने का कार्य टीएमसी कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है और इसके फोटो और वीडियो फुटेज भी शेयर हुए हैं।


Share
Bulletin