यश जौहर पर आधारित कलंक फिल्म का टीजर रिलीज

यश जौहर पर आधारित कलंक फिल्म का टीजर रिलीज

मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का टीज़र आखिर कर रिलीज़ हो गया है जिसका सभी को बेसब्री से इंतज़ार था। टीज़र रिलीज़ होते है सभी इसे देखने के लिए बेताब हो गए हैं और ट्रेंड चालू हो गया है। यह फिल्म पिछले काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है। आखिरकार फिल्म के मेकर्स ने कलंक का टीजर रिलीज कर ही दिया है। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। आपको समझ ही सकते हैं कि किस तरह से ये फिल्म सभी का दिल जीतने वाली हैं। 

फिल्म के टीज़र में आप देख सकते हैं कि फिल्म की कहानी बेहद ही जोरदार है। फिल्म के टीज़र से ही दो प्रेमी जोड़ों की कहानी है लेकिन वो कभी एक नहीं हो पाते। टीज़र देखने के बाद से लोगो में फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई थी ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म साल 2019 की ब्लॉकब्सटर की लिस्ट में शामिल होगी। वहीं करण जौहर की फिल्म कलंक पीरियड ड्रामा पर आधारित है। करण जौहर के जेहन ने पीछले 15 साल से इस फिल्म की कहानी थी, लेकिन अब जाकर करण जौहर का सपना पूरा होने जा रहा है। टीज़र बहुत ही जबरदस्त है तो सोचिये फिल्म कैसी होने वाली है। आइये आप भी देखें इसका टीज़र। 

कलंक की कहानी को यश जौहर यानी कि करण जौहर के पिता ने लिखी थी, फिल्म को लेकर फैन्स में काफी उम्मीदें देखी जा रही हैं। फिल्म में माधुरी दीक्षिता का जबरदस्त डांस देखने को मिलने वाला है। 20 साल बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ फिल्म में काम करने जा रहे हैं। हालांकि पहले ये फिल्म श्रीदेवी को ऑफर हुई थी, लेकिन उनकी डेथ के बाद माधुरी दीक्षित को ये फिल्म ऑफर हुआ।
 


Share
Bulletin