नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में काम करेंगी मौनी रॉय

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में काम करेंगी मौनी रॉय

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अपनी फिल्मों से हिट होते जा रहे हैं।  उनकी एक्टिंग के कारण ही हर एक्ट्रेस उनके साथ काम करने को तैयार होती है। ऐसे में जब उनकी आने वाली फिल्‍म बोले चूड़ियां की लीड ऐक्‍ट्रेस की तलाश जारी थी, तब सोनाक्षी सिन्‍हा और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आया था। लेकिन दोनों ही शायद अपनी अपनी फिल्मों में व्यस्त है जिसके चलते उन्हों इस फिल्म के लिए इंकार कर दिया है।

लेकिन वहीं खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई शम्स नवाब सिद्दीकी की इस डायरेक्‍शनल डेब्‍यू मूवी बोले चूड़ियां में मौनी रॉय नवाजुद्दीन के साथ पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी। इस बारे में मौनी ने कहा की मुझे अपनी किस्‍मत पर भरोसा ही नहीं हो रहा था। लेकिन मैं काफी एक्‍साइटेड हूं कि मैं एक शानदार ऐक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने जा रही हूं। इतने बड़े ऐक्‍टर के साथ काम करने को लेकर थोड़ा नर्वस हूं,लेकिन यकीन है, उनसे काफी कुछ सीखने को मिलेगा। मेरी कोशिश है कि मैं फिल्‍म की टीम का जो मुझपर भरोसा है, उसपर खरी उतरूं।
 
इस बारे में नवाजुद्दीन ने कहा फिल्‍म में लीडिंग रोल के लिए वह बिल्‍कुल परफेक्‍ट हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह बोले चूड़ियां के बाद मोतीचूर चकनाचूर, फोटोग्राफ, रोम रोम में जैसी फिल्मों में भी रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगे। इसके अलावा भी मौनी कई फिल्मों में नज़र आने वाली हैं।


Share
Bulletin