KISS DAY : प्यार करने वालों के लिए है आज का दिन बेहद खास, ऐसे मनाएं आपका किस डे

KISS DAY : प्यार करने वालों के लिए है आज का दिन बेहद खास, ऐसे मनाएं आपका किस डे

Valentines day के ठीक एक दिन पहले Kiss day सेलिब्रेट किया जाता है इस दिन आप अपने पार्टनर गर्लफ्रेड या बॉयफ्रेंड से अपने प्यार का इजहार पूरे खुले दिल से कर सकते हैं इसके अलावा खूबसूरत और स्वीट विशेज, मेसेज और कोट्स भी भेज सकते हैं

किस डे है बेहद खास

साल के इस समय पूरी फिजाओं में प्यार की खुशबू बिखरी होती है और पूरी कायनात अपने प्यार के इजहार की कोशिश में लगी रहती है। प्यार के कितने किस्से आगे बढ़ते हैं तो कितने नाकामयाब हो जाते हैं लेकिन प्यार करने वाले कभी नहीं रुकते और उनके दिल से प्यार कभी खत्म नहीं होता। के सबसे खास दिनों में से एक किस डे अपने आप में बेहद स्पेशल है।

ऐसे बनाएं अपकी खूबसबूरत यादें

यहां हम आपको बता रहे हैं कि आप इस दिन को किस तरह से सलिब्रेट करें कि ये दिन और खास बन जाए, जिसे आप और आपका पार्टनर जिंदगी भर न भूल पाएं आज के व्यस्त जीवन में खूबसबूरत यादें बनाने के मौके काफी कम ही मिलते हैं अगर ऐसे में एक मौका भी आपको मिलता है तो किसी हाल में उससे न चूकें और पूरी शिद्दत से उसे खास बनाने की कोशिश में लग जाएं।

अपने पार्टनर के साथ बिताएं समय

किस डे के दिन को खास बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा जमय अपने पार्टनर के साथ बिताएं साथ ही साथ कोई न कोई सरप्राइज जरूर प्लान करें क्योंकि सरप्राइज किसी भी दिन को यादगार बना देता है आप सरप्राइज और गिफ्ट्स के साथ-साथ अपने पार्टनर को रोमांटिक,स्वीट और खूबसूरत शरारत भरे मैसेज, विशेज और कोट्स भेज सकते हैं ये मेसेजेस चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए काफी है यहां हम आपके लिए किस डे से जुड़े कुछ बेहद खास विशेज और कोट्स लेकर आएं हैं जिन्हें आप अपने पार्टनर को किस डे के मौके पर भेज सकते हैं।

1. मेरी दोस्ती का अफसाना भी है, इस में प्यार का खज़ाना भी है

इसलिए चाहते हैं आपसे एक किस मांगना, और आज तो मांगने का बहाना भी है

2. ना जाने कब वो हसीं रात होगी, जब उनकी निगाहे हमारी निगाहों के साथ होगी

बैठे है हम उस रात के इंतज़ार में, जब उनके होंठों की सुर्खिया हमारे होंठों के साथ होगी

3. हद से जादा तेरे करीब आने को जी करता है, तेरे होठों को होठों से छू जाने को जी करता है,

तुम हो मेरे बेताब दिल की धड़कन, तुम्हें अपना बनाने को जी करता है


Share
Bulletin