Loading...
अभी-अभी:

आपस में भिड़े शराबी पुलिसकर्मी, पत्थरबाजी से घायल हो गए 8 पुलिस

image

Nov 23, 2017

इंदौर : बुधवार रात एक बार फिर पुलिस विभाग की पोल खोलती एक खबर सामने आई। जिसने पुलिस की कार्यप्रणाली को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। मामला इंदौर के डीआरपी लाइन का है, जहां शराब के नशे में धुत्त पुलिसकर्मियों में जमकर मारपीट हुई और पत्थर चले। घटना में करीब 6 पुलिसकर्मियों को चोटें आई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल पुलिसकर्मी इलाज के लिए एमवाय अस्पताल पहुंचे।

इंदौर के डीआरपी लाइन में बुधवार रात शराब के नशे में पुलिसकर्मियों में जमकर मारपीट हुई। पुलिसकर्मियों में इस कदर मारपीट हुई कि लोगों की रक्षा की जिम्मेदारी उठाने वाले ही आपस में भीड़ पड़े।

दरअसल रेव सिंह और अभिनाश नाम के पुलिसकर्मियों में विवाद की शुरुआत हुई थी। दोनों करीब 10 पुलिसकर्मियों के साथ डीआरपी लाइन में शराब पी रहे थे। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ओर से जमकर पत्थर चले और मारपीट होने लगी।

जिसमें रेव और अभिनाश के गंभीर रूप से घायल होने पर इन्हें एमवाय अस्पताल भेजा गया। जबकि बाकी पुलिसकर्मी एमवाय में मीडिया के कैमरे देख भाग निकले। घायल पुलिसकर्मी एमवाय अस्पताल में भी लड़ते रहे और दोनों पक्षों से आरोप प्रत्यारोप के दौर चलते रहे।

घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी एमवाय अस्पताल पहुंचे और घटना को दबाने का भरपूर प्रयास करते रहे। फिलहाल दो घायलों का एमवाय अस्पताल में उपचार जारी, जबकि कुछ घायल पुलिसकर्मी निजी अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे है। रात को सामने आई इस घटना ने पुलिस महकमे की इज्जत को तार-तार कर दिया। जिसके बाद अब कई सवाल खड़े हो गए, जिनके जवाब बड़े अधिकरियों को देना है।