Loading...
अभी-अभी:

एसएएफ में पदस्थ जवान ने की आत्महत्या

image

Aug 17, 2017

रीवा : एसएएफ में पदस्थ एक जवान ने आत्महत्या कर अपने जीवन को समाप्त कर लिया हैं। रीवा के रहने वाले राकेश शर्मा अनूपपुर में एसएएफ में पदस्थ था। जहां उन्होंने बुधवार को फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। बुधवार को देर रात उनका मृत शरीर गांव पहुंचा, तो परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुनः पीएम करवाने की मांग रखी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस की समझाइश के बाद परिजन मान गए और शरीर का अंतिम संस्कार किया।

रीवा के सिलपरी ग्राम निवासी राकेश शर्मा अनूपपुर जिले के चचाई में एसएएफ पुलिस में पदस्थ था। राकेश शर्मा ने बुधवार को अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। स्थानीय पुलिस द्वारा घटना की सूचना परिजनों की दी गई और पीएम सहित पुलिस कार्यवाई कर शव परिजनों को सौप दिया। देर रात शव गृह ग्राम पहुंचा जहां आज सुबह अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल रही थी। तभी परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए पुनः पीएम कराने की मांग पर अड़ गए।

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट कर उनकी हत्या की गई हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने ने घर में फोन कर मारपीट किये जाने की जानकारी भी दी थी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पुलिस व एफएसएल की टीम भी पहुंची और शव का परिक्षण कर बताया कि शरीर में चोंट के निशान पुराने हैं और मौत की वजह फांसी हैं। एफएसएल डॉक्टर व पुलिस के समझाइश के बाद परिजन मान गए और शव का अंतिम संस्कार शुरू कर दिया।