Loading...
अभी-अभी:

एसपी ऑफिस के सामने युवक ने पिया कीटनाशक

image

Nov 20, 2017

सागर : पुलिस अधीक्षक कार्यालय के सामने उस समय सनसनी फैल गई, जब एक युवक ने एसपी ऑफिस के बाहर कीटनाशक पदार्थ पी लिया। बीना निवासी  सोनू नगाइच नामक  युवक ने बीना विधायक  महेश राय, उनके परिजन और पुलिस पर  प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए कीटनाशक पी लिया।

सोनू ने विधायक महेश राय के भतीजों  की इसी प्रताड़ना के चलते डेढ़ साल पहले भी एसपी कार्यालय के सामने  कीटनाशक पिया था। उस समय मामला भी दर्ज किया गया था। पीड़ित को  एफआरबी से बीएमसी अस्पताल पहुंचाया गया है। एएसपी पंकज पांडे के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित को अस्पताल भेजा गया है। जहां उसके बयान लिए जा रहे है।

ये है मामला

पिछले साल  10 मार्च  को बीना से भाजपा विधायक के  बेटे आकाश राय और अमित राय  पर बीना के सोनू नगाइच ने मारपीट का आरोप लगाया, फिर बीना थाने में मामले की शिकायत की। जब सोनू की सुनवाई नहीं हुई, तो उसने एसपी कार्यालय के सामने 14 मार्च को जहर खा लिया था।

इसके बाद एसपी सचिन अतुलकर के निर्देश पर विधायक के बेटों पर मामला दर्ज हुआ था। विधायकों के बेटों की  गिरफ्तारी भी हुई थी। इसके बाद भी सोनू और उसके परिवार को प्रताड़ित किया जा रहा था। जिसके चलते सोनू ने वहीं कदम उठाया और आत्महत्या करने की कोशिश की।